You are currently viewing कार्तिक आर्यन ने परेश रावल को जड़ा जोरदार चांटा  2023

कार्तिक आर्यन ने परेश रावल को जड़ा जोरदार चांटा 2023

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन अभिनीत फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया है, ट्रेलर के एक सीन में कार्तिक आर्यन एक्टर परेश रावल को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं । ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो कार्तिक ने परेश रावल जैसे सीनियर एक्टर को थप्पड़ मारना काफी मुश्किल था, लेकिन परेश सर ने उनकी मदद की।

और भी पढ़ें.. सलमान खान के घर में मिली 25 फीट बड़ी गणपति की मूर्ति

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने परेश रावल को थप्पड़ मारने का अनुभव

कार्तिक आर्यन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मैं इस सीन को लेकर काफी परेशानी में था। लेकिन परेश जी का शुक्रिया की हम ये सीन बड़ी सहजता से कर पाए। उन्होंने कहा कि बिना दिमाक में कुछ सोचे समझे खींच के मारना। मैं इस बात को लेकर असमंजस में था कि इस सीन को कैसे करना है। कार्तिक ने कहा वैसे जो कुछ फिल्मों में दिखाया जाता है वह सच तो नहीं होता पर हम फिल्मों में सच में चांटा नहीं मारते, लेकिन लेकिन दर्शकों को यह दिखाना भी होता है की सही में मारा गया है। ऐसे में कभी भी गलती से सच में भी हाथ लग सकता है। लेकिन दोनों अभिनेताओं के बीच में विश्वास होना चाहिए। ये टाइमिंग का भी खेल है और परेश सर तो ऐसी कॉमिक टाइमिंग के किंग हैं।” कार्तिक आर्यन ने यह भी बताया कि इस सीन से पहले परेश रावल ने उनसे क्या कहा था। उन्होंने ने कहा, “परेश जी ने मुझसे कहा था.. तू टेंशन मत लेना। खींच के मारना। फिल्म के मूड में जाना।”

और भी पढ़ें.. शाहरुख खान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़ फिर लगा चोरी का आरोप ।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की शहज़ादा है इस फिल्म की रीमेक

रोहित धवन के निर्देशन में शहजादा 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दे की यह मूवी अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म “अला वैकुंठपुरमूलू” की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद, यह कहना झूठ नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने वाले हैं। शहजादा के ट्रेलर को फैंस से जबरदस्त रिस्पॉस देखने मिल रहा है। कार्तिक आर्यन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। कार्तिक अपनी पहली की फिल्मों से कुछ अलग अंदाज में नजर आए हैं।

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

 

Leave a Reply