You are currently viewing प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माँ से मिलने अस्पताल पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माँ से मिलने अस्पताल पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी को बुधवार को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है। यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने एक बयान जारी कर कहा है कि हीराबेन की हालत अब सुधार हैं। प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नरेंद्र मोदी

और भी पढ़ें.. खूबसूरत एक्ट्रेस को सलमान खान से हुआ बेइंतेहा प्यार

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेष पटेल, राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी, विधायक कौशिक जैन और दर्शन वघेला भी अस्पताल में मौजूद हैं। पीएम मोदी की मां हीराबेन का हालचाल जानने के लिए गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल, स्वास्थ्य सचिव मनोज अग्रवाल और सांसद परिमल नथवानी अस्पताल पहुंचे हैं। वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

नरेंद्र मोदी

और भी पढ़ें.. सबकुछ है पर सच्चा प्यार नहीं मिला, खुद को कमरे में बंद करके रोते हैं सलमान खान

अहमदाबाद स्थित ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’में भर्ती अपनी मां को देखने पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि एक से दो घंटे में पीएम मोदी अस्पताल पहुंच जाएंगे।  प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नरेंद्र मोदी
और भी पढ़ें.. सबकुछ है पर सच्चा प्यार नहीं मिला, खुद को कमरे में बंद करके रोते हैं सलमान खान

पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही देश के तमाम लोगों और नेताओं ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।” पीएम मोदी अपनी माँ के सौ बरस पूरे होने पर गांधीनगर गए थे। इसी साल 18 जून को प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन 100 साल की हो गई।

नरेंद्र मोदी

और भी पढ़ें.. कृति ने बताया 8 साल से हैं सलमान खान की दीवानी

अपनी मां के 100 बरस पूरे होने पर पीएम मोदी ने एक भावुक ब्लॉग भी लिखा था। ब्लाग में पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा था, ”आज मैं अपनी ख़ुशी, अपना सौभाग्य, आप सबसे साझा करना चाहता हूँ. मेरी माँ, हीराबा आज 18 जून को अपने सौवें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं। कोरोना काल में वैक्सीन लेकर लोगों के बीच उदाहरण पेश किया था। हीराबेन मोदी ने कोरोना काल में उस समय वैक्सीन लिया जब लोग इसे लेने से डर रहे थे। हीराबेन के इस कदम को देखकर समाज में कई लोग वैक्सीन लेने के लिए आगे आए। इतना ही नहीं वह चुनाव में भी मतदान केंद्र पर जाकर वोट करती हैं।

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

Leave a Reply