You are currently viewing पठान फिल्म हिट होने के बाद गांव में बसेंगे शाहरुख खान

पठान फिल्म हिट होने के बाद गांव में बसेंगे शाहरुख खान

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के कमाई से बेहद गदगद दिखाई दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस के पंडितों की माने तो पठान फिल्म कई बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रही है। इसी बीच पठान फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान ने अपने फैंस से बातचीत करने के लिए उन्होंने एक बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर #asksrk का सेसन किया जिसमे उन्होंने अपने चाहने वाले फैंस के सवालों के बेहद मजेदार जवाब दिए ।

इस सेशन के जरिए उनके फैंस ने पठान के ब्लॉकबस्टर कमाई, सलमान खान के कैमियो एवं उनकी आगामी फिल्म के विषय में अनेक प्रश्न किए।पठान के लीड एक्टर शाहरुख खान ने सभी को एक एक करके बहुत ही तार्किक और हास्यप्रद अंदाज में जवाब दिए ।शाहरुख खान समय समय पर #asksrk के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़ने का प्रयास करते रहते हैं ।

पठान

बातचीत के दौरान फैंस द्वारा किये गए सवालों का जवाब किंग खान ने कुछ इस अंदाज मे दिया :-

सवाल- ये रिकॉर्ड देखने को बाद आपको कैसा लग रहा है?
जवाब- बस लगता है कि अब गांव वापिस चला जाऊं।
सवाल- सर, इतने सेक्सी क्यों हो?
जवाब- क्या करूं अब आदत सी पड़ गई है। ईमानदारी से कहूं तो ये सिर्फ देखने वालों की आंखों में होता है।
सवाल- पठान मूवी के कलेक्शन को देख कर कैसा महसूस हो रहा है आपको?
जवाब- भाई नंबर फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं।
सवाल -मुझसे लड़की नहीं पट रही है कुछ टिप्स दे दो सर।
जवाब- अभी टाइम नही हैं टिप्स के लिए, अभी देश का सवाल है।

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

इसी प्रकार कई सारे सवालों के जवाब किंग खान ने बेहद ही मजेदार अंदाज मे दिये जिसको देख कर आप को किंग खान के sence of humour के फैन हो जायेंगे।

पठान

गौरतलब है की फिल्म पठान बॉलीवुड के डूबते को तिनके का सहारा के जैसे है ,जिस तरह बॉलीवुड की एक से बढ़ के एक बॉलीवुड की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पे धाराशाही हुई है उससे बॉलीवुड के सुपरस्टारो को भी डरा दिया है। पठान की सफलता से उन सभी लोगो को राहत की सांस आई होगी।

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

अगर बात करे पठान की तो इस फिल्म ने रोज ही नये नये मुकाम हासिल कर रही है जहाँ अगर बात करे फिल्म की वर्ड वाइड कमाई की तो अब तक मिले आकड़े के अनुसार इस फिल्म ने 300 करोड़ का अकडा मात्र तीन दिन मे ही पार कर लिया है, और अभी भी बॉक्स ऑफ़िस में धूम मचा रही है , तथा बात करे घरेलू आकड़ो की तो अब सूत्रों द्वारा प्राप्त आकड़ो के अनुसार पठान फ़िल्म ने मात्र तीन दिन मे 95 से 100 करोड़ का आकडा पार कर लिया है ।

Leave a Reply