You are currently viewing शाहरुख खान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़ फिर लगा चोरी का आरोप ।

शाहरुख खान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़ फिर लगा चोरी का आरोप ।

 

शाहरुख खान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़ फिर लगा चोरी का आरोप ।

 

शाहरुख खान की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ को आय दिन विवादों का सामना करना पड़ रहा है । एक तरफ ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं । बेशरम रंग गाने पर धुन कॉपी करने का आरोप लगा ही था की, अब ‘झूमे जो पठान’ पर भी धुन चोरी करने का आरोप लगा है । बीते बृहस्पतिवार को रिलीज हुए ‘पठान’ के इस दूसरे गाने को अभी तक 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया के एक्टिव यूजर्स म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर के इस गाने की चोरी पकड़ने का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर गाने की पोल खोल रहे है और धुन चोरी का आरोप लगाते हुए वीडियो भी शेयर किया कर रहे हैं 

किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘झूमे जो पठान’ अपने रिलीज के दिन से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। यूट्यूब पर भी ट्रेंडिंग नंबर वन पर चल रहा है यह गाना। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि ‘झूमे जो पठान’ सुखविंदर सिंह के 10 साल पुराने गाने की कॉपी है, जोकि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सुखविंदर सिंह के गाने से ही किंग खान की मूवी ‘पठान’ के गाने की धुन को कॉपी किया गया है। लोग दोनों गाने के वीडियो शेयर कर उनमें समानताएं भी दिखा रहे हैं। दोनों गानों को एक साथ देखने के बाद धुन कुछ हद तक एक जैसी ही लग रही है । ऐसे में किंग खान की मूवी ‘पठान’ के मेकर्स एक बार फिर गाना चोरी करने के आरोप में ट्रोल हो रहे हैं। अब देखना यह होगा कि ‘पठान’ के मेकर्स इस विवाद से कैसे बाहर आते हैं। 

और भी पढ़ें.. सबकुछ है पर सच्चा प्यार नहीं मिला, खुद को कमरे में बंद करके रोते हैं सलमान खान

शाहरुख खान

 

वहीं इतने विवादों के बावजूद भी शाहरुख खान की फिल्म पठान के सभी गाने फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट होते जा रहे हैं। जहां एक तरफ फिल्म को बायकाट करने की सोशल मीडिया मुहिम चल रही है वहीं शाहरुख के समर्थक फिल्म के सभी गानों का पूरी तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं। यही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स जमकर शाहरुख खान के गाने ‘बेशर्म रंग’ को शेयर भी कर रहे हैं। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन को देखकर दर्शक काफी उत्साहित महसूस कर रहे हैं। देखना यह है कि शाहरुख खान के डूबते करियर को पठान फिल्म से कितना फायदा होता है। शाहरुख खान की पिछले कई फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद यह भी चर्चा होने लगी थी कि अब शाहरुख खान का कैरियर समाप्त हो चला है और अब फिल्मों में उनकी धमाकेदार वापसी के कोई आसार नजर नहीं रहे हैं । लेकिन पठान फिल्म को लेकर फिल्म जगत और दर्शकों दोनों में ही काफी उत्साह नजर आ रहा है और इस फिल्म के गाने भी लोगों को बहुत ही अच्छे लग रहे हैं ।

और भी पढ़ें.. कृति ने बताया 8 साल से हैं सलमान खान की दीवानी

शाहरुख खान


वही फिल्म समीक्षकों का मानना है कि पठान फिल्म का विवादों में आने से किंग खान को फ्री की पब्लिसिटी मिल रही है जिससे लोगों का पठान फिल्म की ओर जाने अनजाने में ध्यान आकर्षित हो ही रहा है जो किंग खान और पठान फिल्म दोनों के लिए ही एक अच्छे संकेत हैं ।

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

शाहरुख खान

और भी पढ़ें.. खूबसूरत एक्ट्रेस को सलमान खान से हुआ बेइंतेहा प्यार

Leave a Reply