You are currently viewing सलमान खान का दबंग अंदाज दिखा ‘किसी का भाई किसी की जान’ टीजर में

सलमान खान का दबंग अंदाज दिखा ‘किसी का भाई किसी की जान’ टीजर में

सलमान खान की बहु प्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया जिसको लेकर फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। फिल्म में सलमान खान के डायलॉग तो बहुत ही धांसू है। चलिए आपको किसी का भाई किसी की जान के टीजर में भाईजान के डायलॉग की एक झलक से रूबरू करवाते है।

सलमान खान

सही का होगा सही, गलत का गलत.. मेरा कोई नाम नहीं है, लेकिन मैं भाईजान के नाम से जाना जाता हूँ.. जब शरीर, दिल और दिमाग मुझसे कहते हैं, बस भाई.. नो मोर.. तो मैं कहता हूँ ब्रिंग इट ऑन.. ब्रिंग इट ऑन
दोस्तों ये सारे डायलॉग्स जब आप थिएटर में एक बेहद ही रूहानी म्यूजियम के साथ बड़े पर्दे पर करोड़ों दिलों के भाईजान को देखते हुए सुनेंगे तो आपको सलमान खान का औरा आपके चारो ओर एक घेरा सा बनाये हुए महसूस होगा।

आपको ऐसा लगेगा जैसे सलमान खान ने इस माहौल से आप को हिप्नोटाइज़ कर लिया है। आपको अब कुछ नहीं याद है सिवाय भाईजान के।मेरी इन बातों से अब तक आप समझ ही गए होंगे की आखिर सन्नाटे में शोर किसने बचाया है? जी हाँ दोस्तों। धड़कन हो गई है ऑन क्योंकि सलमान खान लेकर आ गए हैं “किसी का भाई किसी की जान”
रिव्यु के नाम पर क्या ही बोलूँ क्योंकि क्या नहीं है इसमें ऐक्शन, रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, लुक्स, एक दमदार हीरो जो प्यार भी करता है और वार भी करता है।

एक हीरोइन जो खूबसूरती के साथ-साथ मासूम भी लग रही है और एक खतरनाक विलन जो सिर्फ वार ही करना जानता है। कुछ सज्जन लोगों को दोस्तों सलमान के फैन्स से भी ज्यादा चिंता थी कि सलमान खान लंबे बालों में पिट जाएंगे। लोग सलमान को इस लुक में पसंद नहीं करेंगे। तो लो भैया भाईजान ने तो अपने अलग-अलग अवतार दिखा दिया। लंबे बालों में, छोटे बालों में, क्लीन शेव में, घनी दाढ़ी में, साउथ लूँगी में, जीन्स-शर्ट जैसे कैजुअल लुक में और सूट में भी.. तो हाँ जी अब क्या कहना है ?

सलमान को इस ट्रेलर में आप जबरजस्त एक्शन करते हुए देखेंगे। उनको खून से लथपथ जमीन पर बेसुध पड़ा हुआ, बेहद गहराई से दिल को छू लेने वाले बीजीएम (बैकग्राउंड म्यूजिक) के साथ देखेंगे, तो अगर आप सलमान के फैन हैं तो थिएटर में टिशू जरूर ले जाइएगा, क्योंकि ये सीन आपकी आँखें नम करने वाला है और फिर जब सलमान दोबारा उठ खड़े होंगे तब आप की आँखों में आंसू और चेहरे पर अपार खुशी का एहसास होगा।

और भी पढ़ें.. सलमान खान के घर में मिली 25 फीट बड़ी गणपति की मूर्ति

सलमान खान

सलमान खान का पूजा हेगड़े के साथ रोमांस आपको दीदी तेरा देवर दीवाना वाले प्रेम और निशा की याद दिला देगा क्योंकि रोमांस के सीन में सलमान भाई यंग लुक में दिखाई देंगे। वहीं जगपति बाबू के विलन के किरदार को ट्रेलर में उतना एक्सपोज़ नहीं किया गया है।

और भी पढ़ें.. खूबसूरत एक्ट्रेस को सलमान खान से हुआ बेइंतेहा प्यार

तो दोस्तों अब बस करते हैं क्योंकि सब मुझसे ही जान लेंगे तो ट्रेलर का मज़ा खराब हो जायेगा, इसलिए जाइए एक बार आप उस बीजीएम के साथ जोश भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ सलमान की आवाज तो सुनिए। चलिए फिर ट्रेलर नहीं देखा है तो देखिये और हाँ जो लोग देख लिए हैं बस देखने से ही काम नहीं चलेगा।

इस आर्टिकल को व्हाट्स ऍप(Whatsapp) और फेसबुक(Facebook) पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करके अपनी राय बताइये की मैंने इसमें जो भी कहा सही है या नहीं क्या आपको भी ऐसा महसूस हुआ ट्रेलर देखकर

Leave a Reply