You are currently viewing “हैलों हांगकांग” से पर्यटकों का स्वागत कर रहा है हांगकांग

“हैलों हांगकांग” से पर्यटकों का स्वागत कर रहा है हांगकांग

कोरोना की आपदा के कारण सभी देशों का पर्यटन कारोबार सर्वाधिक प्रभावित हुआ था । कोरोना काल के पहले हांगकांग में पर्यटकों की संख्या काफी अधिक थी परंतु कोरोना के कारण यात्रियों की संख्या एकदम कम हो गई थी। हांगकांग फिर से पर्यटन कारोबार बढ़ाने के लिए मुफ्त हवाई टिकट देने जा रहा है।

और भी पढ़ें.. खूबसूरत एक्ट्रेस को सलमान खान से हुआ बेइंतेहा प्यार

अपने देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हवाई अड्डा प्राधिकरण हांगकांग पांच लाख हवाई टिकट (Free Air Tickets) फ्री देने जा रहा है कोविड नियमों के कारण लोग की यात्राएं कम हो गई थी अब एक बार फिर से नियमों के हटने के बाद पर्यटन कारोबार में तेजी आ रही है । पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए हांगकांग ने बेहद ही लुभाने वाला ऑफर पेश किया है।

हांगकांग

अपने देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हवाई अड्डा प्राधिकरण Hongkong ने दुनिया भर के लोगों के लिए पांच लाख हवाई टिकट (Free Air Tickets) फ्री देने जा रहा है जिनकी कीमत 254.8 मिलियन डॉलर बताई जा रही है ।

हांगकांग

और भी पढ़ें.. सलमान खान ने खायी कसम जूही के साथ कभी नहीं करूंगा काम

बुधवार को, मुख्य कार्यकारी जॉन ली ने एक पर्यटन अभियान “हैलो हांगकांग” लॉन्च किया, जिसमें शहर दुनिया भर के पर्यटकों का स्वागत करने के लिए 500,000 मुफ्त हवाई टिकट की पेशकश करेगा, जिसे उन्होंने “शायद दुनिया का अब तक का सबसे बड़ा स्वागत” कहा।
उन्होंने एक समारोह में कहा, “हांगकांग अब चीन की मुख्य भूमि और पूरी अंतरराष्ट्रीय दुनिया से जुड़ा हुआ है और कोई अलगाव नहीं होगा, कोई संगरोध नहीं होगा।” “यह पर्यटकों, व्यापार यात्रियों और निवेशकों के लिए एकदम सही समय है और आने और कहने के लिए, ‘हैलो,Hongkong

 

 

Leave a Reply