You are currently viewing फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale के दौरान iPhone 14 की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है

फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale के दौरान iPhone 14 की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है

फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale के दौरान iPhone 14 की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है

8 अक्टूबर से शुरू होने वाली बहुप्रतीक्षित फ्लिपकार्ट Big Billion Days Sale, भारत में iPhone 14 की कीमत में महत्वपूर्ण गिरावट लाने के लिए तैयार है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने एक टीज़र के माध्यम से पुष्टि की है कि पिछले साल जारी किया गया फ्लैगशिप स्मार्टफोन रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। 50,000. लैंडिंग पृष्ठ पर छवि “4?,???” की कीमत का संकेत देती है, जिससे ग्राहकों को रियायती कीमत का अनुमान लगाने के लिए प्रेरित किया जाता है। इससे पता चलता है कि iPhone 14 को रुपये में पेश किया जा सकता है। बिक्री के दौरान 49,999 या उससे कम, जिसमें अतिरिक्त छूट और बैंक ऑफ़र शामिल होने की संभावना है।

Big Billion Days Sale

Big Billion Days Sale टीज़र एक नए लैंडिंग पृष्ठ पर भी निर्देशित करता है जिसमें हैंडसेट की कीमत रु। 60,999 रुपये, इसकी मूल कीमत रुपये से कम। 69,900. पेज पर एक अस्वीकरण दिया गया है जिसमें कहा गया है कि ये कीमतें बिक्री के दौरान सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं और फ्लिपकार्ट सीधे तौर पर प्रचार में शामिल नहीं है। इसके बजाय, Big Billion Days Sale ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के अनुसार, iPhone 14 पर ऑफर ब्रांड या विक्रेताओं द्वारा प्रायोजित हैं।

iPhone 14 में है दमदार फीचर जो इस साल लांच हुए सभी एंड्राइड फ़ोन्स को दे सकता है टक्कर।

विशिष्टताओं के संदर्भ में, पिछले साल Apple के ‘फ़ार आउट’ इवेंट में अनावरण किए गए iPhone 14 में 1,200 निट्स तक की प्रभावशाली चरम चमक के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है। फोन में सपाट किनारों के साथ एक एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम फ्रेम है, और इसका ग्लास अतिरिक्त स्थायित्व के लिए ऐप्पल की विशेष सिरेमिक शील्ड सामग्री से मजबूत है।

iPhone 14 को पावर देने वाला Apple का A15 बायोनिक चिप है, वही पावरहाउस जिसने 2021 में iPhone 13 Pro मॉडल को चलाया था। जबकि Apple आधिकारिक तौर पर रैम और बैटरी क्षमता के आंकड़ों का खुलासा नहीं करता है, लॉन्च के बाद के टियरडाउन से 6GB रैम और 3,279 की उपस्थिति का पता चला है। एमएएच बैटरी.

कैमरा सेटअप में 1.9um सेंसर और f/1.7 अपर्चर के साथ 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 120-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू वाला 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए, फोन में एफ/1.9 अपर्चर लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का फ्रंट ट्रूडेप्थ कैमरा है, जो सेंसर की एक श्रृंखला के साथ मिलकर बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए फेस आईडी को सक्षम करता है। Big Billion Days Sale

यह खबरें भी पढ़ें

Jawan Review : शाहरुख़ तो ठीक पर ये कौन था ?
“शेरशाह” के डायरेक्टर संग सलमान करेंगे बड़ा धमाका
लोग समझे फ्लॉप, अक्षय को इस फिल्म ने बनाया मालामाल
Bigg Boss 17 में दिखे Salman Khan के 3 अनोखे अवतार
Salman Khan और करण जोहर 25 साल बाद बना रहे है एक धमाकेदार फिल्म, कास्टिंग का काम जोरो पे

Leave a Reply